Karan Johar Party

करण जौहर कि पार्टी में गर्ल्स गैंग के साथ नजर आए अर्जून कपूर

मनोरंजन
  • गर्ल्स गैंग के साथ नजर आए अर्जुन कपूर
  • करीना और करिश्मा भी आई पार्टी में
  • बीती रात करण ने रखी थी प्राइवेट पार्टी

मुंबई: (रिपोर्ट साभार-दैनिक जागरण) बॉलीवुड में करण जौहर की पार्टी हमेशा से ही मशहूर रही है, और करण भी अक्सर ही अपने सभी कामों से समय निकाल कर अपने घर में पार्टीयां करते ही रहते है. हाल ही में करण जौहर ने अपने घर एक प्राइवेट पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने सितारे ही आमंत्रित थे.

वैसे तो बॉलीवुड हमेशा ही अपनी पार्टीयों के लिए मशहूर रहा है. लेकिन इस पार्टी में मुख्य तौर पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक बार फिर अपनी मौजूदगी साथ में दिखाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिशमा कपूर खान, और करीना कपूर खान कि दोस्ती की तस्वीरें गर्ल्स गैंग के टैग के साथ आए दिन देखने को मिलती ही रहती है. लेकिन इस बार इस पूरे गर्ल्स गैंग के साथ इस पार्टी में अर्जून कपूर भी नजर आए. इस गल्र्स गैंग में मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर खान, और करीना कपूर खान के साथ-साथ महीप कपूर और सीमा खान भी मौजूद है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जून कपूर के रिलेशनशिप को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है. मलाइका को भी इस बात का बखूबी अंदाजा होता है कि उन पर कैमरे कि निगाह हरदम बनी ही रहती है. ये दोनों आए दिन एक-दूसरे के साथ नजर आते रहते है. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जून कपूर के साथ ही करिश्मा कपूर और मलाइका कि बहन अमृता भी नजर आई.

sohail wife in karan party
करण जौहर कि पार्टी में कुछ इस तरह नजर आई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान

इस पार्टी में मलाइका और अर्जून के साथ-साथ करीना और करिश्मा कि मौजूदगी भी बेहद खास रही. करण जौहर के फेवरेट्स में से सबसे पहले इन्हीं बहनों का नाम सबसे पहले आता है, और कई बार करण के घर आते-जाते ये स्पॉट होती रहती है. इन सबके अलावा करण जौहर कि पार्टी में गल्र्स गैंग शामिल संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और सोहेल खान की वाइफ सीमा खान भी नजर आई.

बहरहाल, हाल ही में करण का चर्चित टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ हार्दिक पांड्या और के एल राहुल वाले एपिसोड के बयानों की वजह से विवादों में है. साथ ही साथ करीना अपने इश्क एफ एम वाले शो को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *