the kapil sharma show

धमाकेदार रही कपिल शर्मा की वापसी, रणवीर संग जम कर हुई मस्ती

मनोरंजन
  • एक साल बाद कपिल ने की वापसी.
  • ‘द कपिल शर्मा शो’ शो की फिर से हुई शुरुआत.
  • पहले मेहमान बने रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी.

“याद तेरी आएगी, मुझको बड़ा रुलायेगी”, पर कपिल शर्मा के लिए अब आपको और इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ का यह गाना ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी पर हिट रहा. हंसी के बेशुमार फव्वारों के साथ कपिल शर्मा ने अपनी शो की शुरुआत कर दी है. कपिल ने अपनी पुराणी टीम के साथ वापसी की है. शनिवार को ‘सोनी टेलीविज़न’ पर रात के 9:30 बजे ‘द कपिल शर्मा शो’ का पहला एपिसोड प्रसारित किया गया. कपिल अपने पुराने दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरे. वह अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ में नज़र आये.

द कपिल शर्मा शो, फोटो साभार – सोनी टीवी

पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर और मशहूर क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी अपने पुराने रूप में शो के लिए वापसी की है. कपिल की इस टीम में चन्दन प्रभाकर, शुमोना, कीकू शारदा, कृष्णा, और भारती शामिल हैं. मशहूर अभिनेता गोविंदा के भांजे कृष्णा इस टीम से नए सदस्य के रूप में जुड़े हैं. दर्शकों को कपिल शर्मा की पुरानी टीम की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार था. कपिल शर्मा और सुनील के आपसी विवाद की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ एक साल पहले बंद हो गया था.

कपिल शर्मा के पहले शो के मेहमान बने रणवीर सिंह. रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ के प्रमोशन के लिए आये थे. रणवीर के आने के बाद चन्दन ने अपने अंदाज़ में एंट्री की. उन्होंने पुरे गाजे बजे के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया. ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ फिल्म का मशहूर गाना ‘याद तेरी आएगी मुझको बड़ा सताएगी’ के धुनों पर चन्दन ने रणवीर को भी झूमने पर मजबूर कर दिया. यह गाना चन्दन ने कपिल शर्मा को दीपिका पादुकोण की याद दिलाने के लिए गाया. दीपिका की शादी से पहले कई मौकों पर कपिल उनके लिए अपने जज़्बात का इज़हार कर चुके हैं. चन्दन ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और जम कर कपिल शर्मा की खिल्ली उड़ाई. इस काम में उनका साथ नवजोत सिंह सिद्धू और रणवीर सिंह ने बखूबी दिया.

The Kapil Sharma Show
द कपिल शर्मा शो, फोटो साभार- सोनी टीवी

‘सिम्बा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी कपिल के मेहमान बने. कपिल के इस शो में आयी ऑडियंस भी काफी खुश नज़र आयी. शो के दौरान कई बार पूरी टीम ने बीते एक साल को याद किया. शो का दूसरा हिस्सा रविवार को प्रसारित किया जायेगा. रविवार को कपिल के मेहमानों की लिस्ट में दो और नाम जुड़ जाएंगे और वो हैं सारा अली खान और सोनू सूद. एक बात तो शनिवार के शो से साफ़ हो गयी के कपिल ने एक धमाकेदार वापसी की है. अब कपिल शर्मा के दर्शक उनको दुबारा उसी अंदाज़ में देख पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *