पीेएम नरेंद्र मोदी: जम्मू कश्मीर में जो समस्यांए है उसके लिए विपक्ष ज़िम्मेदार

राजनीति

प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में चुनाव प्रचार का आगाज़ कर दिया. न्होनें जम्मू कश्मीर में रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करने के दौरान प्रधानमंत्री ने बताया कि ” ये मेंरी किस्मत हैं कि 2019 चुनाव में तमाम देशवासियों से आशीर्वाद लेने आया हूँ तो पहले दिन ही मुझे वैष्णो देवी का आशीर्वाद मिला और ये मेंरे लिए बड़े सौभाग्य की बात है. डोंगरो की शौर्यगाथा, हम भारत के निवासियों की रगों में दौड़ रहा है. प्रेमनाथ डोगरा जी का त्याद और मेहनत हमें एक मजबूत स्थिति में ले जा रहा है. उन्होनेें बड़े आत्मविश्वास से कहा कि 11 अप्रैल को जब आप मतदान करने के लिए तैयार होंगे और ईवीएम पर कमल के सामने वाला बटन दबाएंगे तो उसी वक्त से देश में मौजूदा आतंकियों और उनके लोगो में हलचल मच जाएगी. इसके अलावा सीमा पर भी इसकी गूंज सुनाई देगी “.

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदीे ने कहा कि ” मैं समझ नही पा रहा हूँ कि ये वही कांग्रेस है क्या जिसमे मौजूद होकर हमारे नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने आजाद भारत का सपना देखा था. सीमा पर आतंक का को बढ़ावा देने वाला आज खौफ ज़दा हो चुका है. पहली दफा ये हुआ है कि सीमा पार आने वाली आतंकी अब 100 बार सोचने पर मजबूर हो रहे हैं और काफी बेबस लग रहे है. पूरा देश में आज एक ही आवाज गूंज रही है, लेकिन कांग्रेस वालों की आवाज हम सब से एकदम अलग लग रही है. बालाकोट एयर स्ट्राइक होने के पश्चात कांग्रेस के नेता कुछ कह रहे हैं, जो हमारे पक्ष में नही है. सिर्फ यही नही जम्मू कश्मीर के नेता भी कुछ ऐसा समझाने की कोशिश कर रहेेे हैं, जिससे गांव वालो के विचार कही भी नही झलकते है “.

पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत जम्मू कश्मीर में मौजूदा पार्टियों पीडीपी और नेशनल कांफ्रेंस पर भी तंज कसते हुए कहा कि ” दो तीन पहले जो भी जो हुआ उसकी हमसब कड़ी निंदा करतेे हैं. नेशनल कांफ्रेंस के एक उम्मीदवार ने गलत टिप्पणियाँ की ये हम सब ने देखा है. देश ये भी देख रहा है कि कैसे कांग्रेस इन लोगो का साथ देने के लिए तैयार हो गया. क्या कांग्रेस ऐसे लोग के साथ देगी जो हम सब के खिलाफ बोले “.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *